Hritik roshan and family

रितिक रौशन ने अपने पिता राकेश रौशन की ‘कहो न प्यार है’, ‘कृष’, ‘कृष3’ जैसी कई फिल्मों में लीड ऐक्टर की भूमिका निभाई है और फिल्में सुपरहिट भी हुईं। लेकिन, अब खबरें आ रही हैं कि पिता और बेटे के बीच इन दिनों सबकुछ सही नहीं चल रहा।

सुनने में आया है कि रितिक को अपने पिता की उस फिल्म से बाहर निकलने को कह दिया गया है, जिसके प्रड्यूसर अभिनय देव हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, अपने परिवार के बीच रहे रितिक अपने पिता के अपार्टमेंट से अब निकल चुके हैं और जुहू में उन्होंने अपना खुद का घर ले लिया है।

सूत्रों की मानें तो पिता से ये दूरियां पत्नी सुज़ैन खान से अलग होने के बाद ही बढ़ी हैं। वैसे इस तरह की खबरों से रितिक शुरुआत से ही घिरे रहे हैं। सबसे पहले तो उनकी हाइट को लेकर पंगा हुआ था, क्योंकि उनका कहना था कि उनकी हाइट 6 फीट 2 इंच है, जबकि कई मीडिया प्लैटफॉर्म पर उनकी हाइट 5 फीट 11 इंच बताई गई है। लोगों का मानना है कि अपनी लंबाई बढ़ाने के लिए लिफ्टर्स या हाई हील शूज़ का इस्तेमाल करते हैं। फिल्म ‘धूम’ में ऐश्वर्या राय और रितिक के स्मूच सीन पर खूब बवाल हुआ था। इसके फिल्म फिल्म ‘काइट्स’ के दौरान रितिक और ऐक्ट्रेस बारबरा मोरी के बीच अफेयर के किस्से शुरू हो गए। खबर थी कि इस फिल्म में कुछ ऐसे भी दृश्य थे, जिसे शूट करने से पहले पिता रौशन को सेट से बाहर जाने के लिए कहना पड़ता था, क्योंकि वह इसे पिता के सामने करने में कम्फर्टेबल नहीं थे।

इस खबर के बाद रितिक जिस वजह से सबसे ज्यादा चर्चा में घिरे रहे वह थी पत्नी सुजैन से अलग होने की खबर। इस सबके अलावा करीना के साथ अफेयर की खबरें भी खूब बनी रहीं, जिसके बाद पिता ने करीना के साथ काम करने के लिए बेटे को मना कर दिया था।