Places to Find Your Future Girlfriend

जानिये 7 ऐसी जगह जहां आपको मिलेगी अपने सपनों की रानी

किसी डेटिंग सर्विस या फिर फेसबुक पर आप लड़कियों से मिल सकते हो पर क्या गारंटी है की वो एक अच्छी लड़की है। आप एक अच्छे लड़के हैं और आप एक अच्छी लड़की चाहते हैं तो कहाँ पर आपको आपके लिए अच्छी लड़की मिलेगी? जहाँ पर आपकी होने वाली दुल्हन सबसे ज्यादा आराम से होगी, खुश होगी और अपने जैसे लोगो के साथ होगी। तो सोचिये की आप को कौन सी जगह पसंद है वहां जाना शुरू कर दीजिये और बस कुछ दिनों की बात है कोई न कोई आपके दिल को सुकून देने वाला मिल ही जायेगा।

मछली पकड़नी है तो वहां जाना होगा जहाँ मछली है, तो वो कौन सी जगह है जहाँ आपको मछिलयाँ मिल जाये, जहाँ पर वो अच्छी लड़की है।

SEX-First-Date-Tips-8

कॉफ़ी शॉप

ये मेरे हिसाब से बहुत अच्छी जगह होती है लड़कियों से मिलने के लिए और दिन के समय तो ये जगह उत्तम है। कॉफ़ी पर किसी से भी घंटो बात कर सकते है, आप को यहाँ लड़कियाँ पढ़ते हुए, कॉफ़ी पीते हुए, दोस्तों से मिलते हुए मिल जाएगी। यहाँ पर बातचीत शुरू करना बहुत आसान है, आप किसी किताब के बारे में पूछ सकते है की वो कैसी है और आप भी पड़ने के लिए सोच रहे है। इसी तरह की छोटी सी बाते कोई भी लड़की बुरा नहीं मानेगी।

एक और अच्छा तरीका है की आप बोले की मेरे लैपटॉप या बैग को देख ले जब तक मैं कॉफ़ी लेकर आता हूँ। जब वापस आये तो तो उसे थैंक यू कहे और अपना परिचय दे और काम में लग जाये। अगर वो आपको पसंद करगी तो थोड़ी सी देर में वो फिर से आप से बात करेगी, अगर वो ऐसा नहीं करती है तो कोई और आ जाएगी। आपको बहुत से मौके मिलेंगे, बातचीत बढ़ाने के लिए।

Sex-Girlfriend-Place3

लोकल बस स्टॉप, ट्रैन या मेट्रो

अगर आप किसी वर्किंग या कॉलेज लड़की की तलाश में है तो आप अपने लोकल बस स्टॉप, ट्रैन या मेट्रो स्टेशन पर जा सकते है। क्युकिँ किसी भी लड़की को अपने ऑफिस या कॉलेज जाने के लिए कोई न कोई ट्रांसपोर्ट यूज़ करना ही होता है। ऐसे बहुत से एक्साम्प्ले  है जहां बस, ट्रैन, मेट्रो में लव स्टोरी स्टार्ट हुई है। आप बस ये देखिये की आपको कौन पसंद है फिर उसे आप हाय या बाय के इशारे से अपनी बात शुरू कर दीजिये 3-4 बार ऐसा करने के बाद अगर आपको रिप्लाई मिलता है तो आप अपनी बात शुरू कर सकते हैं
Sex-Father-Daughter

क्लास

जी हाँ क्लास, आपको याद है की आपकी क्लास में कितनी लड़कियाँ थी, कॉलेज तो लड़कियों से भरा हुआ था, तो किसी भी उम्र में क्लास क्यों नहीं। लड़कियों को रोचक लड़के पसंद आते हैं, और सबसे अच्छी बात है की आप कुछ नया सीखे और नए लोगो से मिले। अगर आप किसी अच्छी लड़की से मिलना चाहते है तो तो क्लास एक बहुत अच्छी जगह है।

अब ये आपको सोचना है की कौन सी क्लास करनी है, अगर आप यूनिवर्सिटी या कॉलेज में जाते है तो किसी भी क्लास में एडमिशन ले सकते है और वो एक लम्बा कोर्स हो सकता है। कुछ अलग सोचे तो आप नयी भाषा सीख सकते है जैसे की स्पेनिश या संस्कृत, कुकिंग क्लासेज भी होती है, या फिर सॉफ्टवेयर, या फिर आर्ट और पेंटिंग, आप  अपने आराम से निकलना पड़ेगा और कुछ नया करना पड़ेगा। अब आप किसी क्लास के बाद किसी के साथ कॉफ़ी पीने जा सकते है, ये बहुत आसान हो जाता है, किसी को भी कहे की क्या मुझे किसी विषय के बारे में कुछ सीखा सकते है और आपका काम बन गया।
Sex-Girlfriend-yoga

योग और ध्यान

आप योग का कोई शिविर में भाग ले सकते है,  जब आप एक नए लड़के होते है तो आप के बहुत सी बाते होती है पूछें के लिए और आप को इसके लिए किसी जान पहचान की जरूरत नहीं है, आप किसी के पास भी जाये और पूछ ले। योग से आपका शरीर और मस्तिष्क भी स्वस्थ रहेगा और आप अन्य कामो में भी ध्यान लगा सकते है।
SEX-Shopping-for-Women

शॉपिंग मॉल में

आपने सोचा नहीं होगा पर शॉपिंग मॉल के बहुत बढ़िया जगह होती है लड़कियों से मिलने के लिए।  पर कभी भी उन लड़कियों से फ़्लर्ट नहीं करे जो वहां काम करती है, वो रोज़ ही हज़ारो लड़को से मिलती है जो उनसे फ़्लर्ट करने के कोशिश करते है, और वो इन बातो से थक गयी होती है। पर लड़कियाँ वहां घूमने आती है, शॉपिंग करने आती है आप उनसे बात करने की कोशिश करे। जैसे की आपको अपनी बहिन के राखी में कुछ देना है तो ये अच्छा मौका है की वहां आप किसी से पूछ ले की लड़कियों को क्या अच्छा लगेगा और आपको समझ में नहीं आ रहा है। अगर वो आपकी शॉपिंग में मदद कर रही है तो बहुत अच्छा है, आप उसको कुछ खाने के लिए पूछ सकते है और कॉफ़ी के लिए भी। इस तरह आप उनके साथ बैठ कर कॉफ़ी भी पी सकते है और उसका फ़ोन नंबर भी मांग सकते हैं।
SEX-how-eye-contact-is-impo

पार्क या आपकी कॉलोनी

अगर आपके पास कोई पालतू जानवर है तो बहुत अच्छा है, क्योकि जहाँ कोई छोटा सा पालतू जानवर होता है तो सब लोग उसे खेलने और मिलने आ जाते है। छोटे बच्चे खासकर उसके साथ खेलना चाहते है, धीरे धीरे आप सबको जानने लगते है।

लड़कियों को जानवरो से बड़ा प्यार होता है और ये बातचीत शुरू करना करने का सबसे अच्छा मौका होता है।

अगर आपके पास कोई पालतू जानवर नहीं है तो पार्क में घूमने जाये, वहां पर आपको कई लोग मिलेंगे, मगर वहां आपको रोज़ जाना पड़ेगा क्योकि तभी आप किसी से बात करने का मौका देख सकते है। जैसे की अगर कोई लड़की वहां पर रोज़ दौड़ती है तो आप कुछ दिनों उसकी तरह देख कर मुस्कुराये और एक दिन उसे कोई चैलेंज दे की जैसे देखते है कौन पहले 10 चक्कर पार्क के लगता है। अगर वो नहीं मांगेगी तो कोई बात नहीं, आपकी जान पहचान तो हो गयी। आप आप कभी भी शाम को मिलने के लिए बुला सकते है।
Sex-Girlfriend-Place2

बुकस्टोर (किताब की दुकान)

मुझे किताबे पसंद है और मुझे बुकस्टोर बहुत पसंद आते है, वहां पर किताबो को देखना और पड़ना एक अच्छा अनुभव होता है। जब आप किसी किताब की दुकान में होते है तो आप किसी से भी नयी किताब के बारे में पूछ सकते है। लड़कियाँ आप से बात करने में नहीं डरेगी और अपनी बात उनसे कर सकते है। आप किसी को जैसे कह सकते है की आप वो किताब पढ़ कर बताये की कैसी है और इस तरह आपका उसका फ़ोन नंबर आप मांग सकते है। यहाँ पर इंटेलीजेंट लड़कियाँ को मिलने के बहुत मौके है, तो इन मौको का फायदा आप नयी लड़कियों से मिलने किए लिए उठा सकते है।